आत्महत्या करने वाले युवक के परिजन ने हत्या करार दिया, अदालत जाने की बात कही

नैनीताल। एकतरफा प्यार में आत्महत्या करने वाले राजस्थान के युवक के परिजन इसे हत्या करार दिया।परिजनों ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने और अदालत जाने की बात कही है। परिजन शव को अपने साथ ले गए हैं।

नैनीताल शहर के मल्लीताल स्थित गोपाला सदन में राजस्थान के सिंघनिया, जिला हनुमानगढ़ निवासी सौरभ पांडे पुत्र रामलखन पांडे ने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। 04 मार्च को उसका शव बरामद हुआ था। बताया जा रहा है कि पेशे से शिक्षिका के एकतरफा प्यार में उसने यह कदम उठाया।

पता चला है कि घटना से कुछ दिन पूर्व युवक नैनीताल पहुंचा था और घटना से पहले वह महिला से मिला और उसके बाद महिला के घर के बाहर उसका शव मिला। उसके सीने में गोली लगी थी। मौके पर तमंचा व खाली कारतूस भी मिला। पुलिस पूछताछ में महिला ने युवक से प्यार से इनकार किया।

साथ ही आरोप लगाया कि युवक उसे परेशान कर रहा था जिस वजह से उसने उसे ब्लॉक कर दिया था। बताया जा रहा है कि महिला म्यूजिक ऐप के जरिये युवक से मिली थी। पुलिस ने भी इसे आत्महत्या करार दिया। साथ ही घटना के संदर्भ में युवक के परिजनों को सूचित कर दिया।

मृतक के बड़े भाई कौत्स पांडे व चाचा ओमकार पांडे अधिवक्ता सिद्धार्थ नायक के साथ नैनीताल पहुंचे। उन्होंने घटना को हत्या करार दिया। अधिवक्ता सिद्धार्थ नायक ने बताया कि विगत चार साल से महिला और सौरभ के बीच रिश्ता था। सौरभ के दोस्तों को भी यह पता पता था।

उन्होंने कहा कि महिला के फोन रिकॉर्ड और अन्य जांच में सच सामने आ जायेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह इस मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करेंगे। मृतक के बड़े भाई कौत्स पांडे ने बताया कि मृतक सौरभ भोपाल से जेनेटिक एंड ब्रीडिंग विषय पर पीएचडी कर रहा था और उसका चयन कनाडा में एक निजी कंपनी में हुआ था।

Leave a Reply