हरदा का रामनगर सीट से चुनाव लड़ने का ऑडियो वायरल

देहरादून। पूर्व सीएम हरीश रावत के दायें हाथ रहे रणजीत रावत के बीच रामनगर विधानसभा सीट को लेकर जारी रस्साकशी से जुड़ा ऑडियो भी वायरल हुआ है। बताते चले कि का 35 साल पुराना साथ 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद टूट गया था। रामनगर सीट को लेकर हो रही है। हरीश रावत इस सीट से लड़ने के इच्छुक हैं लेकिन चेले रणजीत रावत भी इस सीट से चुनाव लड़ चुके है।
वायरल ऑडियो में हरीश रावत रामनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से फोन कर मन टटोल रहे हैं। यह कह रहे हैं कि पार्टी उन्हें रामनगर से लड़ना चाहती है। लेकिन कार्यकर्ता हरीश रावत को साफ मना करते हुए रंजीत रावत के पक्ष में खड़े नजर आ रहे है।
वॉयरल ऑडियो में हरीश रावत किसी कांग्रेस कार्यकर्ता से रामनगर से चुनाव लड़ने की बात कह रहे है लेकिन कार्यकर्ता रंजीत को सपोर्ट करने की बात कह रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक रामनगर में चुनाव लड़ने को लेकर हरीश रावत व रणजीत की 17 जनवरी को दिल्ली में ढाई घंटे तक आमने सामने बैठक हो चुकी है।

इस बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अविनाश पांडे भी मौजूद रहे। रणजीत रावत को सल्ट विधानसभा शिफ्ट होने के लिए भी कहा गया। लेकिन रणजीत रावत ने कहा कि वे रामनगर से ही चुनाव लड़ेंगे।

टिकट नहीं मिला तो वे निर्दलीय लड़ेंगे । इसके अलावा फोन पर भी रामनगर सीट को लेकर अपने अपने मत का आदान प्रदान हो चुका है।रामनगर के कांग्रेसियों की राय तलाशने में लगे हरीश रावत फोन पर साफ कह रहे हैं कि अगर पार्टी लड़वायेगी तो लडना पड़ेंगा। लेकिन रंजीत समर्थक कह रहे कि हरीश जी आप चुनाव प्रचार में आइए, इस बार तो रामनगर से रंजीत को सपोर्ट करेंगे।

Leave a Reply