हॉलीवुड फिल्म ‘आर्मी आफ द डेड’ में नजर आयेगी हुमा कुरैशी,फिल्म का ट्रेलर रिलीज

अभिनेत्री हुमा कुरैशी हॉलीवुड फिल्म ‘आर्मी आफ द डेड’ में काम करती नजर आयेगी। हुमा कुरैशी, जैक स्रायडर की जॉम्बी फिल्म ‘आर्मी आफ द डेड’ से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आर्मी आफ द डेड’ फिल्म ‘डॉन आफ द डेड’ का सीक्वल है। हुमा कुरैशी फिल्म ‘आर्मी आफ द डेड’ में गीता नाम का किरदार निभा रही हैं। हुमा ने फिल्म में अपनी मौजूदगी के बारे में बताया है। उन्होंने जैक स्राइडर को टैग करते हुए लिखा, इस प्रतिभाशाली व्यक्ति के विजन का छोटा सा हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है।

 फिल्म में टाइगर की जोम्बी भी दिखाई देंगी

हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी आफ द डेड' में नजर आयेगी हुमा कुरैशी,फिल्म का ट्रेलर रिलीजआपको बता दें कि इस फिल्म में सिर्फ इंसानी ज़ोम्बी नहीं है बल्कि टाइगर की जोम्बी भी दिखाई दे रही हैं। कहीं न कहीं यह ट्रेलर गेम ऑफ़ थ्रोन्स  के मृत घोड़ों की याद दिलाता है।  आपको बता दें कि ‘आर्मी ऑफ़ द डेड’ साल 2004 में आई फिल्म ‘डॉन ऑफ़ द डेड’  का  सीक्वल है। इस फ़िल्म को भी जैक स्नायडर ने ही बनाया था। इससे पहले भी कई जॉम्बी बेस्ड फ़िल्में हॉलीवुड में बन चुकी हैं।दर्शक भी ऐसी फिल्मों को देखना पसंद करते है। फिल्म के निर्देशक जैक स्नाइडर ने अपने ट्विटर के जरिए 3 अप्रैल 2021 के दिन फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया था। उस वक़्त हुमा के साथ उनकी फोटो काफी वायरल हुई थी। यह फिल्म 21 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्‍म में हुमा कुरैशी गीता का किरदार निभा रही हैं। जैक की इस फिल्‍म में हुमा और डब्‍ल्‍यूडल्‍यूएफ  फेम डेव बॉतिस्टा के साथ साथ एल्‍ला परनेल थिओ रेस्‍सी  गैरेट डिलहंट समेत कई सारे  जाने माने हॉलीवुड एक्टर्स काम हैं।

हुमा कुरैशी ने अपने फैंस को हॉलीवुड  डेब्यू के बारें में जानकारी दी

हुमा कुरैशी ने 11 अक्टूबर 2019 को फिल्म की कास्ट के साथ फोटो पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को उनके हॉलीवुड के डेब्यू के बारें में जानकारी दी थी।  19 अक्टुबर2019 के दिन हुमा ने ही फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर देते हुए लिखा था।तब से इस फिल्म के लिए वो काफी ज्यादा एक्ससिटेड थीं।

Leave a Reply