राजद ने अपने कार्यकर्ताओं को दी सख्त चेतावनी

  • अनुचित आतिशबाजी और हर्ष फायरिंग ना करें
विशेष संवाददाता
पटना : तमाम एग्जिट पोल में प्रदेश में महागठबंधन की सरकार बनते दिख रही है।इसके लिए राजद ने पू्र्व से सीख लेते हुए अपने कार्यकर्ताओं के लिए चेतावनी जारी की है।राजद ने अपने ट्विटर पर चेतावनी जारी की है।
 इधर कुछ एग्जिट पोल जहां महागठबंधन की सरकार बनाती दिख रही है वहीं कुछ एनडीए सरकार की वापसी की घोषणा कर रही है। एग्जिट पोल के आधार पर पार्टी और नेताओं ने भी अपनी जीत या सरकार बनाने के दावे करने शुरू कर दिए हैं। इस सबके बीच आज राष्ट्रीय जनता दल ने कार्यकर्ताओं के लिए सख्त चेतावनी जारी की है।
राजद ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि -अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा। किसी कीमत पर ये स्वीकार्य नहीं।
इसके साथ ही राजद ने अपने कार्यकर्ताओं को याद दिलाते हुए लिखा कि राजद के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें- 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी आएँ आपकी राजनीति की परिधि अथवा केंद्र में लक्ष्य अथवा मार्ग में केवल जन, जन सुविधा और जन उत्थान ही हैं और रहेंगे।

Leave a Reply