बिहार सरकार के मंत्री के टिप्पणी पर विवाद

पटना। बिहार (Bihar) के सरकार के एक मंत्री ने बुधवार को यह टिप्पणी कर विवाद खड़ा कर दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi) जहां भी जाते हैं, अपने साथ “अपशकुन” लेकर आते हैं और उन्हें शुभ अवसरों से दूर रहने के लिए कहा जाना चाहिए। राज्य के मंत्री और जद (यू) के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह विवादित टिप्पणी की।
संवाददाताओं ने उनसे कुछ भाजपा नेताओं के इन आरोपों के बारे में पूछा था कि बिहार सरकार उत्तरकाशी की सुरंग में फंसे राज्य के श्रमिकों की मदद करने में विफल रही है। उन्होंने कहा, ”हमारी सरकार पर इस तरह का आरोप लगाना गलत है।” मंत्री ने दावा किया, “हम राज्य के लोगों की दशा के प्रति संवेदनशील हैं, चाहे वे देश के अन्य हिस्सों में हों या विदेश में भी।

हमारे अधिकारी संबंधित अधिकारियों के संपर्क में थे और जो भी आवश्यक था वह कर रहे थे।” उन्होंने कहा, “जहां तक भाजपा का सवाल है, जब भी चीजें सही होती हैं तो उसे उनका श्रेय लेने और कोई समस्या होने पर जिम्मेदारी से बचने की आदत हो गई है।” जदयू नेता ने यह भी कहा, “इसका उदाहरण हालिया क्रिकेट विश्व कप था।

Leave a Reply