एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

देहरादून। राजस्थान के पाली जिले में हुए  सड़क हादसे में पौड़ी जिले के रणगांव के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है।राजस्थान पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी है।

जानकारी के अनुसार जिला पौड़ी के ब्लाक थैलीसैंण के रणगांव निवासी व एयरफोर्स में कार्यरत गुलाब सिंह नेगी का तबादला राजस्थान से गुजरात के कच्छ में हुआ था । नेगी अपने बेटी, बेटे और पत्नी के साथ निजी कार से अपने गांव से ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए कच्छ जा रहे थे।

इसी दौरान राजस्थान जिले के पाली-सुमेरपुर बॉर्डर पर शिवगंज-सुमेरपुर नेशनल हाईवे पर बीपी पेट्रोल पंप के पास मवेशियों को बचाने के चक्कर में कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क पर पलट गई। इससे पहले की सभी कार सवार सम्भल पाते कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को अपनी चपेट में लिया और कई मीटर तक घसीटते हुए ले गया।

यह भयानक मंजर देख हाईवे पर अफरा तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। हादसा इतना भयानक था कि गैस कटर से कार को काट कर मृतकों को बाहर निकाला गया।

हादसे में गुलाब सिंह(41), उनकी पत्नी अनीता (38), पुत्र अनिरूद्ध (8) और बेटी (5) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार की बॉडी को कटर की मदद हादसे की खबर वायुसेना के अधिकारियों और परिजनों को दे दी है। पुलिस ने शवों को सुमेरपुर के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

गुलाब सिंह के पिता लोकनिर्माण विभाग में थे और इसी सप्ताह सेवानिवृत्त हुए थे। वह सपरिवार अपने पिता के रिटायरमेंट पार्टी में शामिल होने गांव आये हुए थे। और लौटते समय यह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे की खबर मिलते ही गांव में मातम पसर गया है।

Leave a Reply