चोरी की मोटर साइकिल बरामद , दो गिरफ्तार

नैनीताल। नानकमत्ता पुलिस ने एक मोटर साइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद की गयी हैं। मिली जानकारी के अनुसार नानकमत्ता पुलिस को कुछ समय से मोटर साइकिल चोरी की शिकायतें मिल रही थीं। हाल ही में नानक सागर बांध से भी एक मोटर साइकिल चोरी होने की शिकायत पुलिस को मिली।

वाहन मालिक टीकाराम की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज लिया। साथ ही चोरों की धर पकड़ के लिये एक टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने जब जांच शुरू की तो पुलिस को एक शातिर गिरोह का पता चला। गिरोह के चार सदस्य पलविदर , संदीप अमनदीप उर्फ अमन उर्फ अमनी व सुखविदर सिंह उर्फ सुक्खी उर्फ अड्डू गिरोहबंद होकर मोटर साइकिल चोरी करते थे।

चारों नानकमत्ता के आसपास के गांव खेमपुर, कल्याणपुर, देवीपुर व नगला के रहने वाले हैं। गिरोह के सदस्य संदीप और सुखंिवदर मोटर साइकिल की तलाश करते थे और पलविंदर व अमनदीप मोटर साइकिल का लॉक तोड़कर हाथ साफ कर लेते थे। गिरोह के दो सदस्यों अमनदीप व पलविंदर का आपराधिक इतिहास है और दोनों जेल की हवा खा चुके हैं। पुलिस ने पलविंदर व संदीप को बीती रात को बबलू के आम के बगीचे से गिरफ्तार कर लिया जबकि सुखविंदर और अमनदीप फरार हैं।

Leave a Reply