दो भाइयों के शव बरामद, 26 जून को बी फार्मा की परीक्षा देने के बाद नहीं लौटे थे घर

बाइक दुर्घटना में मौत मानकर चल रही है पुलिस, पीएम के बाद होगा मौत का खुलासा

हल्द्वानी । छह दिनों के बाद रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप से लापता दो भाइयों के शव गेठिया के पास से बरामद हो गए हैं। पुलिस ने बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस घटनास्थल के परीक्षण के बाद पुलिस दोनों भाइयों की मौत वाई दुर्घटना के तौर पर मान रही है। इस घटना के बाद पीड़ित के घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिए हैं।

गौरतलब है कि 26 जून को रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप निवासी राजकुमार और रामलखन पुत्र उन्नति देव प्रसाद बाइक संख्या यूके06एयू-8391 से बी फार्मा की परीक्षा देने खालसा इंटर कॉलेज गए थे। परीक्षा के बाद दोनों वापस नहीं लौटे थे। 28 जून तक इंतजार करने के बाद परिजन रुद्रपुर के पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल के साथ हल्द्वानी में एसएसपी पंकज भट्ट से मिले थे। परिजनों ने एसएसपी से दोनों भाइयों की सकुशल बरामदगी की मांग की थी। इसके साथ ही गुमशुदगी भी दर्ज करा दी गई थीं।

एसएसपी ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज होने के साथ ही गहन खोजबीन का काम शुरू कर दिया था। खालसा इंटर कॉलेज के आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए ठोस सुराग हाथ नहीं लगा। इसके बाद परिजन अपने दोनों की वापसी का इंतजार करते रहे। शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों को गेठिया के पास गहरी खाई में एक मोटर साइकिल के पास दो युवकों के शव दिखाई दिए।

मौके पर पहुंची ज्योलीकोट पुलिस ने दोनों शवों को खाई बाहर निकाला और इनकी शिनाख्त का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने दोनों शवों की पहचान राजकुमार और राम लखन पुत्र उन्नति देव प्रसाद के तौर पर की और सूचना उन्नति देव प्रसाद को भेज दी। परिजनों द्वारा शवों की पहचान करने के बाद पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दोनों युवक एक बाइक से ज्योलीकोट से आगे निकलते हुए दिख रहे थे। इसके बाद आगे पता नहीं चल सका। उन्होंने कहा कि बाइक एनएच से डेढ़ सौ मीटर दूर गहरी खाई में गिरी मिली। इसके पास ही दोनों शव बुरी स्थिति में मिले। उन्होंने कहा कि घटना लापता होने वाले के दिन की ही हो सकती है। अनुमान यही लगाया जा रहा है कि बाइक दुर्घटना में दोनों की मौत हुई होगी। पीएम के बाद मौत का खुलासा हो पाएगा।

Leave a Reply