अगले 15 साल तक धामी करेेंगे नेतृत्व : तीरथ

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद तीरथ सिंह रावत से की भेंट

  • भितरघात वाले बयानों पर सीएम बोले किसी को दिक्कत है तो पार्टी के फोरम मेंं रखें

देहरादून। पौड़ी गढ़वाल से सांसद व पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अगले 15 साल तक नेतृत्व करेंगे। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद तीरथ सिंह रावत से साईं लोक देहरादून स्थित उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट करने पहुंचे।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद तीरथ सिंह रावत से उनकी विधानसभा चुनाव व अन्य कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई। भेंटवार्ता के बाद सीएम धामी ने कहा कि बचपन से और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के समय से उन्हें तीरथ सिंह रावत का मार्गदर्शन व आशीर्वाद रहा है।

वह उनसे पहले सीएम भी रहे हैं। तीरथ चुनाव के कार्यक्रम में व्यस्त थे। जब सूचना मिली कि वे आए हैं तो वे उनसे मिलने आ गए। पार्टी में भितरघात को लेकर आ रहे बयानों को लेकर सीएम ने कहा कि उन्होंने सभी लोगों से कहा है कि किसी को दिक्कत है तो पार्टी के फोरम मेंं रखें।

यूक्रेन मामले में केंद्र व राज्य सरकार पर कांग्रेस की लेटलतीफी के आरोप पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम ही आरोप लगाना है। जंगलों में आग व चारधाम यात्रा की चुनौती पर उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सब ठीक ही होगा।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की धर्मपत्नी रश्मि रावत भी उपस्थित थी। इससे पूर्व सांसद तीरथ सिंह रावत ने मुख्यमंत्री का पुष्प गुच्छ व शॉल ओढ़ाकर अभिवादन भी किया।

Leave a Reply