बिहार में अपराधियों का बोल-बाला है,नीतीश सरकार में पुलिस भी सुरक्षित नहीं: चिराग

पटना। चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहां कि नीतीश सरकार में पुलिस भी सुरक्षित नहीं है जब पुलिस सुरक्षित नहीं है तो आमजन कैसे सुरक्षित रहेगा। उन्होंने कहा बिहार में विधि व्यवस्था पूरी तरह खराब हो चुकी है

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के सोनडिहरा गांव में पिछले दिनों औरंगाबाद में अपराधियों के हमले में शहीद हुए दारोगा वीरेंद्र पासवान श्राद्ध कार्यक्रम में  शामिल होकर परिजनों को ढांढस दिया। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर जमकर हमला किया।

चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश के गृह मंत्री भी है और जिस तरह से पुलिस के अधिकारियों पर अपराधी हमला कर रहे हैं तथा उनकी जान ले रहे हैं। प्रदेश के लिए घातक है। लेकिन अभी तक  कुमार या उनके सरकार से मंत्री यहां तक कि जिला प्रशासन का भी कोई अधिकारी परिजनों से मिलने नहीं आया। कहां हैं प्रदेश के गृह मंत्री।

सांसद ने कहा कि कानून की रक्षा के लिए जिस दरोगा ने जान दे दी, आज सरकार उनके परिजनों को पूछ नहीं रही है। ऐसे में उनकी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ खड़ी है। प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक वारदातों के लिए मुख्मयंत्री नीतीश कुमार को सीधे जिम्मेदार ठहराया और कहा कि नीतीश सरकार में आमजन की छोडिए,अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं है। चारो तरफ अपराधियो का बोलबाला है। सरकार की निष्क्रियता और विफलता के कारण आज प्रदेश में अराजकता का माहौल है।

Leave a Reply