कांग्रेस पर बरसे अमित शाह बोले-पंजाब में धर्म परिवर्तन बड़ा मुद्दा

लुधियाना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पंजाब में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में धर्म परिवर्तन बड़ा मुद्दा है।

शाह ने कहा – मोदी सरकार ने करतारपुर कॉरीडोेर खुलवाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिख गुरुओं की धरती पंजाब समेत देश का विकास करने को प्रतिबद्ध हैं। शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने ही करतारपुर कॉरीडोेर खुलवाया।  पंजाब में नशे का कारोबार एक बड़ी समस्या है और अगर भाजपा राज्य की सत्ता में आई तो इसे समाप्त करेगी। प्रधानमंत्री के  सुरक्षा में चूक का जिक्र करते हुए कहा कि जो मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकते, वह लोगों को क्या बचाएंगे।

पंजाब  में शांति और सुरक्षा काफी महत्वपूर्ण है:शाह

शाह ने देश की सुरक्षा में पंजाबियों और खासकर सिक्खों के योगदान को सराहा और कहा कि पंजाब के सीमाई राज्य होने के कारण प्रदेश में शांति व सुरक्षा काफी महत्वपूर्ण है। मंच पर पंजाब लोक कांग्रेस के कैप्टन अमरिंदर सिंह भी थे। शाह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर पक्षपात विचार से ऊपर उठ सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह कैप्टन जैसे वरिष्ठ नेता से व्यवहार किया है, उसे पटियाला से एक भी सीट नहीं मिलनी चाहिए। पंजाब में भाजपा, पीएलसी और शिरोमणि अकाली दल संयुक्त रूप से चुनाव लड़ रहे हैं।

Leave a Reply