उत्तराखंड में सरकार बनने पर जनता को मुफ्त तीर्थयात्रा करायी आप

हरिद्वार । उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर जनता को मुफ्त तीर्थयात्रा करायी जायेगी। सीएम केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि श्रवण कुमार ने जैसे अपने माता पिता को तीर्थयात्रा कराई थी, ऐसे ही हम दिल्ली की जनता को मुफ्त तीर्थ यात्रा करवाते हैं।

उत्तराखंड में भी आप की सरकार बनने पर उत्तराखंड के लोगों को दिल्ली की तर्ज पर मुफ्त अयोध्या राम मंदिर के दर्शन कराएंगे। वहीं मुस्लिम भाइयों को अजमेर शरीफ और सिख भाइयों के लिए करतारपुर के दर्शन का प्रावधान किया जाएगा।

उन्होंने कहा , आप ऐसी पहली पार्टी है जो कहती है आपका लोक भी सुधारेंगे परलोक भी सुधारेंगे। आप की उत्तराखंड में सरकार बनते ही ये हमारी सरकार की जिम्मेदारी होगी।

हमारी सरकार आपको अच्छी शिक्षा, बेहतर मुफ्त स्वास्थ सेवा, मुफ्त बिजली पानी, बेहतर सड़क, अच्छा रोजगार आप की सरकार में ही संभव है। भाजपा और कांग्रेस ने अब तक भ्रष्टाचार किया। दोनो पाले बदल रहे हैं, जनता से उन्हें कोई लेना नही है। जन हित के कार्य करने की उनकी नियति ही नहीं है।

आप नेता ने कहा कि दूसरी पार्टियां चुनाव से पहले एक कमरे में बैठकर मैनीफेस्टो तैयार करते है और 15 लाख देने का वादा करके भूल जाती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस 21 साल से प्रदेश एवं आम जनता को लूट रही है। उन्होंने कहा  आम आदमी पार्टी पहली बार आई है और कह रही है कि अच्छे स्कूल और अच्छे अस्पताल बनाएंगे।

दूसरी पार्टी के नेताओ से पूछिएगा कि इतने राज्यों में आप लोगों की सरकार है , इसके बावजूद अच्छे स्कूल और अस्पताल अब तक क्यों नहीं बनवाये गये।

बाद में श्री केजरीवाल ने हरिद्वार के परशुराम चौक से शंकर आश्रम चौक तक रोड शो में हिस्सा लिया। उन्होंने रोड शो के दौरान ही रथ से जनसभा को भी संबोधित किया। रोड शो के बाद उन्होंने आप विधानसभा प्रभारियों की मीटिंग लेकर आगामी रणनीति पर चर्चा की।

Leave a Reply