PNB बैंक घोटाले का आरोपी मेहुल चोकसी हुआ गायब

नई दिल्ली : PNB बैंक घोटाले का आरोपी मेहुल चोकसी कैरिबियाई द्वीपीय देश एंटीगुआ एवं बारबुडा में लापता हो गया है।मेहुल चोकसी के वकील का दावा है कि हीरा व्यापारी की खाली कार बरामद की गई लेकिन उनका कुछ अता-पता नहीं है। एंटीगुआ पुलिस ने घोटाले के आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

चोकसी  एंटीगुआ में एक नागरिक के रुप में रह रहा था और घोटाले में उसकी जांच भी चल रही थी। मेहुल चोकसी को आखिरी बार रविवार को देखा गया था। उन्हे सोमवार को पूरे दिन नहीं देखा गया है और नाही परिवार का उनसे संपर्क हो पा रहा है।वकील ने कहा, मेहुल चोकसी लापता हैं। उनके परिवार के सदस्य बहुत ज्यादा चिंतित हैं। उनके परिवार ने मुझे चर्चा के लिए बुलाया था।

एंटीगुआ पुलिस जांच कर रही है। परिवार को चोकसी के लापता होने के बारे में कुछ नहीं पता है मैं परिवार और चोकसी की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं। सीबीआई और ईडी)करोड़ों रुपये के एक घोटाले के सिलसिले में मेहुल चोकसी की तलाश कर रहे हैं। मेहुल चोकसी और उनके भतीजे नीरव मोदी पर सरकारी बैंक पीएनबी से 13,500 करोड़ रुपये के गबन का आरोप है। नीरव मोदी फिलहाल लंदन की जेल में है। मेहुल चोकसी ने कैरेबियाई देश एंटीगा एंड बारबुडा की नागरिकता इंवेस्टमेंट प्रोग्राम के तहत ली है।

Leave a Reply