IPL पर कोरोना का कहर, इस सीजन का खेल खत्म,खिलाड़ियों की सुरक्षित घर होगी वापसी

नई दिल्ली। कोरोना के कहर से आईपीएल की चार टीमों तक संक्रमण पहुंचन गया। के संक्रमण को देखते हुए आईपीएल के मौजूदा सीजन को टाल दिया गया ।  बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि आईपीएल के इस सीजन को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा कि बायो बबल में कई संक्रमण के मामले आने के बाद आईपीएल के इस सीजन को अनिश्चितकाल के लिए टाला जा रहा है।

बोर्ड ने कहा कि बीसीसीआई खिलाड़ियों की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करने के लिए अपनी तरफ से हर तरह के प्रयास करेगा। आईपीएल में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड सहित कई अन्य देशों के खिलाड़ी हिस्सा लिए हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कहा, ‘यह मुश्किल समय है, विशेषकर भारत में और हमने कुछ सकारात्मकता और खुशी लाने की कोशिश की, लेकिन अब जरूरी है कि टूर्नामेंट निलंबित किया जाए और हर कोई इस मुश्किल दौर में वापस अपने परिवार और प्रियजनों के पास चला जाए।

इसमें कहा गया है कि बीसीसीआई खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और आईपीएल के आयोजन में शामिल अन्य भागीदारों की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहता। यह फैसला सभी हितधारकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर किया गया है।

Leave a Reply