चौकीदार बहाली के तहत शारीरिक दक्षता परीक्षा का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

रामगढ़।रामगढ़ जिला अंतर्गत चौकीदार बहाली के तहत 28 जुलाई 2024 को हुई लिखित परीक्षा के उपरांत 30 जुलाई 2024 को रजरप्पा मुख्य मार्ग (फोरलेन शुभारंभ) पर आयोजित शारीरिक दक्षता परीक्षा का मंगलवार को उपायुक्त, रामगढ़ चंदन कुमार ने निरीक्षण किया।

मौके पर उपायुक्त ने शारीरिक दक्षता परीक्षा के तहत चल रहे कार्य लंबाई जांच, रेस ट्रैक आदि का जायजा लेते हुए शारीरिक दक्षता परीक्षा कार्य में लगे सभी अधिकारियों एवं कर्मियों को चौकीदार बहाली के तहत निर्धारित नियमों का अक्षरशः अनुपालन सुनिश्चित करते हुए पूरी पारदर्शिता के साथ परीक्षा संपन्न करने का निर्देश दिया वहीं उपायुक्त ने शारीरिक दक्षता परीक्षा में भाग ले रहे सभी अभ्यर्थियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर नजारत उप समाहर्ता रविंद्र कुमार गुप्ता सहित अन्य उपस्थित थे।

गौरतलब होकि रामगढ़ जिला अंतर्गत चौकीदार बहाली के तहत 28 जुलाई 2024 को हुई लिखित परीक्षा के परिणाम के संबंध में अगर किसी भी अभ्यर्थी को दावा आपत्ति देनी हो तो उन्हें जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा सूचित गया गया है कि वैसे अभ्यर्थी 31 जुलाई 2024 संध्या 5:00 बजे तक जिला समाहरणालय अंतर्गत जिला सामान्य शाखा में आकर दावा आपत्ति दे सकते हैं। इसके लिए पूर्व में निर्धारित ₹500 के शुल्क को जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा घटकर ₹200 कर दिया गया है वही सभी अभ्यर्थियों को यह भी सूचित किया गया है कि अगर किसी भी अभ्यर्थी का दावा आपत्ति से संबंधित आवेदन सही पाया जाता है तो उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है, जिला प्रशासन द्वारा उनके लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन 1 अगस्त 2024 प्रातः 6:00 बजे से रजरप्पा मुख्य मार्ग (फोरलेन शुभारंभ) पर आयोजित किया जाएगा।

Leave a Reply