मंत्री दीपिका पांडे सिंह ने कामकाज संभाला

रांची। मंत्री दीपिका पांडे सिंह ने मंगलवार को नेपाल हाउस स्थित कार्यालय में कृषि, पशुपालन एवं सहकारिता विभाग के मंत्री के पद पर कामकाज संभाल लिया। इस दौरान विभागीय अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे कांग्रेस भवन पहुंची। इस दौरान कांग्रेस कार्यालय में उनका अभिनंदन किया गया।

कांग्रेस प्रदेश के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उम्मीद जताई कि कांग्रेस नेतृत्व जिस भरोसे पर युवा नेतृत्व को झारखंड में मौका दिया है उस पर सरकार के चंद दिनों के कार्यकाल में खरा उतरेंगी। नेताओं ने कहा कि अभी चुनौतियों का समय है। लोकसभा चुनाव के कारण इस वित्तीय वर्ष में कार्यों की गति धीमी हो गई है। इसे तेज करने की आवश्यकता है ताकि किसानों एवं पशुपालन व्यवसाय तथा इस क्षेत्र से जुड़े लोगों को अधिक से अधिक फायदा कम से कम दिनों में पहुंचाया जाए। सरकार की लाभकारी योजनाएं जनता तक आसानी से पहुंचे इसकी व्यवस्था सुदृढ़ होनी चाहिए।
इस दौरान प्रदेश कांग्रेस संगठन महासचिव अमूल्य नीरज खलको मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा अध्यक्ष सतीश पॉल मुंजनी सोनाल शांति, कमल ठाकुर, सुरेंद्र सिंह, गौतम उपाध्याय, अजय सिंह, अख्तर अली सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply