पहले चरण के मतदान से सत्ता पक्ष घबराया हुआ है : गणेश गोदियाल

देहरादून। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और गढ़वाल लोकसभा से उम्मीदवार गणेश गोदियाल ने कहा कि पहले चरण में हुए मतदान के बाद सत्ता दल के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई है। मतदाताओं ने सोच समझ कर मतदान किया है। इससे घबराए लोग अब गलत बयानबाजी कर रहे हैं, लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है।

बुधवार को कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में गढ़वाल उम्मीदवार गणेश गोदियाल ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बड़ी ताकत के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लड़ाई लड़ी। इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करता हूं।

उन्होंने कहा कि पहले चरण में हुए मतदान के बाद सत्ता दल घबरा हुई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कांग्रेस पर मंगलसूत्र को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 65 साल कांग्रेस पार्टी ने राज किया , जनता को इस लायक बनाया कि वो अपनी मंगेतर या धर्मपत्नी के लिए मंगलसूत्र बना सके। नरेन्द्र मोदी के 10 साल में सोने की कीमत 78 हजार तोला में पहुंच गई गई है। इस सरकार ने अपने कार्यकाल में दोगुने से ज्यादा कीमत सोने की कर दी और मंगलसूत्र की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई से परेशान लोग आज शादी के लिए एक अंगूठी नही बना पा रहे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री स्टार प्रचारक के तौर पर उत्तराखंड आए, लेकिन युवाओं के हित पर कुछ नहीं बोले। उन्होंने कहा कि हमें ऐसी जानकारी मिली की प्रधानमंत्री ऋषिकेश आए थे और उसके अगले दिन उत्तराखंड सरकार से अंकिता हत्याकांड की जानकारी मांगी थी लेकिन इस पर कुछ बोल नहीं पाए।

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री अग्निवीर और अंकिता भंडारी का जिक्र करते, लेकिन अफसोस की बात है कि ऐसा नहीं हुआ। राज्य की जनता ने समझ बूझकर मतदान किया है।

Leave a Reply