हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में इस बारकांग्रेस का परचम लहराएगा

रामगढ़। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में इस बारकांग्रेस का परचम लहराएगा। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश भाई पटेल ने उक्त बातें जिला कांग्रेस कमेटी रामगढ़ द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कहा उन्होंने कहा कि जब से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी की घोषणा की है।

पूरे क्षेत्र में इंडिया गठबंधन के नेताओं कार्यकर्ताओं सहित आम जनता में भी एक लहर देखने को मिल रहा हैl निश्चित रूप से आने वाले 20 मई को यहां की जनता कांग्रेस के पक्ष में भारी मतदान कर कांग्रेस पार्टी को विजय बनाएंगी। आज रामगढ़ के स्थानीय मिलन होटल के सभागार में जिला कांग्रेस कमेटी रामगढ़ द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था।

जिसकी अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुन्ना पासवान, संचालन जिला कांग्रेस के प्रवक्ता मुकेश यादव तथा धन्यवाद ज्ञापन जाकिर अख्तर ने किया। समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर ने कहा कि यह चुनाव आम चुनाव न होकर खास चुनाव हैl क्योंकि 10 सालों से केंद्र की सरकार ने लगातार जन विरोधी फैसले लेकर जनता को परेशान कर दिया है।

उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को गांवो और बुथो में मेहनत करके लोकप्रिय प्रत्याशी जयप्रकाश भाई पटेल को विजय बनाने का आह्वान किया। अपने संबोधन में रामगढ़ विधानसभा की पूर्व विधायक श्रीमती ममता देवी ने पार्टी है।

अलाकमान द्वारा जयप्रकाश भाई पटेल को हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के लिए प्रत्याशी बनाए जाने पर आला कमान को धन्यवाद दिया और कहा कि सिर्फ रामगढ़ विधानसभा ही नहीं बल्कि पूरे रामगढ़ जिले से पार्टी के प्रत्याशी जयप्रकाश भाई पटेल भारी अंतर से लीड करेंगे।

प्रदेश सचिव सी पी संतन,पूर्व प्रत्याशी रामगढ़ विधानसभा बजरंग महतो, प्रदेश प्रवक्ता शांतनु मिश्रा, प्रदेश सचिव धर्मराज राम, प्रदेश उपाध्यक्ष सैनिक प्रकोष्ठ एच् एन यादव, जिला बी सूत्री के उपाध्यक्ष दिनेश मुंडा,प्रीति दीवान, मंजू जोशी इत्यादि ने भी समारोह को संबोधित किया।

Leave a Reply