फिर सियासी घमासान से गर्म हुआ नंदीग्राम

तृणमूल कांग्रेस के 100 दिवसीय रोजगार सहायता केंद्र भंसार की बीजेपी के खिलाफ शिकायत। दो बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार। बीजेपी ने आरोपों से किया इनकार।

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सियासी गरमाहट बढ़ने लगी है। विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी का विधानसभा क्षेत्र नंदीग्राम एक बार फिर सियासी घमासान में गर्म हो गया है।
नंदीग्राम के गोकुलनगर ग्राम पंचायत क्षेत्र के तेखली बाजार में तृणमूल कांग्रेस द्वारा 100 दिवसीय नौकरी सहायता केंद्र खोला गया।

तेखली बाजार में तृणमूल कांग्रेस के 100 दिवसीय कार्य सहायता केंद्र पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आकर हमला कर दिया। कुर्सियां ​​और मेजें तोड़ दी गईं। तृणमूल ने गोकुलनगर ग्राम पंचायत के विपक्षी दल के नेता पर भी पिटाई का आरोप लगाया।इस घटना में तृणमूल ने नंदीग्राम थाने में शिकायत दर्ज करायी।

नंदीग्राम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।उधर, बीजेपी ने इस आरोप को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।
भाजपा नेतृत्व ने मांग की कि उच्च माध्यमिक परीक्षाओं के दौरान तृणमूल बाज़ारों में हस्तक्षेप करे। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया।पुलिस ने उनके दो कार्यकर्ताओं को बेवजह गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply