भारतीय टीम के दो पूर्व खिलाड़ियों के बीच बवाल

नयी दिल्ली। लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आयोजन हो रहा है, जिसमें गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम ( Indian team) के दो पूर्व खिलाड़ियों के बीच जमकर बवाल हो गया है। मैच में पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत और गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir) के बीच नोंक झोंक हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर हो रहा है।

मैच में दोनों खिलाड़ियों का खुद पर काबू नहीं रहा और दोनों के बीच कहासुनी हो गई। दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद बढ़ता देखकर अंपायरों व अन्य खिलाड़ियों को बीच बचाव करने मैदान पर उतरना पड़ा। दोनों खिलाड़ियों को शांत करवाया गया। बता दें कि इस मैच में इंडिया कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट खोकर 223 रन बनाए थे। इसके जवाब में गुजरात जायंट्स ने 211 रन का स्कोर ही खड़ा किया और मैच हार गई।
मैच में वैसे तो खिलाड़ियों के बीच नोंक झोंक होती रहती है। ऐसा ही एक और मौका उस समय पड़ा जब मैदान पर गौतम गंभीर और श्रीसंत भिड़ गए थे। खिलाड़ियों ने मैच के बीच में एक दूसरे को घूर भी। बता दें कि घटना तब हुई जब इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर ओपनिंग करने मैदान पर उतरे और अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने श्रीसंत के ओवर में जमकर रन बरसाए। श्रीसंत के ओवर में शानदार शॉट खेलते हुए गौतम गंभीर ने बल्लेबाजी की, जिसे देखकर श्रीसंत आपे से बाहर और गंभीर को आंख दिखाई। श्रीसंत के इस व्यवहार पर गौतम ने भी चुप्पी नहीं साधी। वो श्रीसंत को गुस्से में इशारा कर कुछ कहने लगे।

Leave a Reply