टी 20 सीरीज : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 23 नवंबर को मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

नयी दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच t20 सीरीज (T20 series) के लिए टीम का ऐलान हो चुका है। वनडे वर्ल्ड कप में हर की बुरी यादों को भूलाकर भारतीय( India) टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 23 नवंबर को मैदान में उतरेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया ( Australia) के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज का आयोजन किया जाना है।

इस टी 20 सीरीज में कई स्टार खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया है। इस सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम सूर्य कुमार यादव की कप्तानी में खेलेगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाना है। वाय.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-व्हिडीसीए क्रिकेट मैदान पर होने वाला यह मुकाबला शाम 7:00 बजे से शुरू होगा।

इस टूर्नामेंट में यशस्वी जयसवाल और ऋतुराज गायकवाड ओपनिंग बैट्समैन होंगे। तीसरे नंबर पर तिलक वर्मा को उतारा जाएगा। इससे पहले एशियाई गेम्स के दौरान भी टॉप 3 में इन्हीं तीन खिलाड़ियों को जगह दी गई थी।

मिडिल ऑर्डर में सूर्य कुमार यादव बल्लेबाजी करने उतरेंगे। इसके बाद ईशान किशन या जितेश शर्मा को मौका दिया जा सकता है। मैच में दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक पर विकेट कीपिंग की जिम्मेदारी भी होगी। छठे नंबर पर आईपीएल स्टार रिंकू सिंह को मौका दिया जा सकता है।

Leave a Reply