इजराइल में युद्ध जैसे हालात, एयर इंडिया ने रद्द की उड़ाने

नयी दिल्ली। फिलिस्तीन के हमास के आतंकवादियों द्वारा हमले किए जाने के बाद इजरायल( Israel) में युद्ध जैसे हालात बन गए हैं। इजरायल की तरफ पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई है।

इसी बीच एयर इंडिया ( Air India) ने बड़ा फैसला लिया है। इजराइल में युद्ध जैसे हालात बनने के बाद एयर इंडिया ने तेल अवीव के लिए उड़ाने रद्द कर दी है। हमास आतंकवादियों ( Terrorists) के हमला करने के बाद एयर इंडिया ने वहां की सभी उड़ानें 14 अक्टूबर तक रद्द कर दी हैं।

इसकी जानकारी एयर इंडिया की ओर से दी गई है। इस संबंध में कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तेल अवीव जाने वाली और वहां से आने वाली सभी उड़ानें 14 अक्टूबर तक रद्द कर दी गई हैं।

एयर इंडिया के प्रवक्ता के अनुसार, टिकट बुक कर चुके यात्रियों को उनकी जरूरत के अनुसार पूरा सहयोग दिया जाएगा। एयरलाइन तेल अवीव के लिए पांच साप्ताहिक उड़ानें संचालित करती है। ये उड़ानें- सोमवार, मंगलवार, बृहस्पतिवार, शनिवार और रविवार को होती हैं। शनिवार को नयी दिल्ली(  New Delhi) से तेल अवीव के लिए उड़ान संख्या एआई 139 और वापसी की उड़ान एआई 140 को रद्द कर दिया गया था। कंपनी का कहना है कि मेहमानों और क्रू मेंबर्स के हितों और सुरक्षा को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

Leave a Reply