विश्व कप से बाहर रह सकते हैं इबादत हुसैन

ढाका।  बंगलादेश (Bangladesh) के तेज गेंदबाज इबादत हुसैन घुटने ( Ibadat Hussain ) की सर्जरी करवाने के कारण भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे विश्व कप से बाहर रह सकते हैं। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने कहा कि इबादत आज लंदन में सर्जरी करवायेंगे। उन्हें पिछले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के दौरान चोट लगी थी, जिसके कारण वह एशिया कप 2023 की टीम में भी जगह नहीं बना सके।

अफगानिस्तान सीरीज के दौरान लगी थी चोट 

हुसैन को हाल ही में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan cricket team)के खिलाफ समाप्त हुई वनडे सीरीज के दौरान चोट लगी थी।इसके बाद उन्हें छह सप्ताह तक इलाज के चलते टीम से बाहर रहना पड़ा। अब उनकी चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहना होगा।

आबेदीन ने कहा, “हुसैन विश्व कप में हमारे लिए उपलब्ध नहीं होगें। यह हमारे लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि उन्हें अपने घुटने को ठीक करने के लिए ऑपरेशन की आवश्यकता होगी। ऑपरेशन के बाद उसे निश्चित रूप से रिकवरी के लिए कुछ समय लगेगा। इसके लिए उन्हें कम से कम तीन से चार महीने क्रिकेट से दूर रहना होगा। ताजा हालात को देखते हुए हम विश्व कप के लिए उनके नाम पर विचार नहीं कर सकते।

Leave a Reply