आईएफएफएम 14वें संस्करण की मेजबानी करेंगी रानी मुखर्जी

मुंबई। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) के 14वें संस्करण में एक मास्टरक्लास की मेजबानी करेंगी बॉलीवुड ( Bollywood)अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का हिस्सा बनने की खुशी को साझा करते हुए रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने कहा, मेलबर्न के 14वें भारतीय फिल्म महोत्सव में आमंत्रित होने पर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं ।

भारतीय सिनेमा में अपनी यात्रा को साझा करने के लिए उत्सुक हूं

एक कलाकार के रूप में, मैं ऑस्ट्रेलिया में लोगों से अविश्वसनीय प्यार पाने के लिए काफी भाग्यशाली रही हूं और मैं एक मास्टर क्लास के माध्यम से भारतीय सिनेमा में अपनी यात्रा को साझा करने के लिए उत्सुक हूं, जिसे आयोजित करने के लिए मुझे आमंत्रित किया गया है । 

बता दें, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) में अपनी अनुराग की फिल्म ‘केनेडी’ को भी दिखाया जाएगा। ‘केनेडी’ के लिए अनुराग कश्यप को बेस्ट डायरेक्टर की श्रेणी में नामांकित किया गया है। राहुल भट्ट और अनुराग कश्यप (Rahul Bhatt and Anurag Kashyap) की साथ में यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों दो बार और अपने सहयोग से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM)समारोह 11 से 20 अगस्त के बीच में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के आर्ट्स सेंटर के हैमर हॉल में होंगे। इस प्रतिष्ठित फिल्म अवॉर्ड में 20 अलग-अलग भाषाओं में करीब 100 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी की जाएगी।

Leave a Reply