फिल्म ट्रायल पीरियड को लेकर चर्चा में जेनेलिया देशमुख

मुंबई।बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ट्रायल पीरियड को लेकर चर्चा में है।इस फिल्म की कहानी मॉडर्न फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां उनके सामने कुछ चुनौतियां भी खड़ी होती हैं।

जेनिलिया ने एक यंग मदर का रोल निभाया है। उनका बेटा एक नया पिता चाहता है। आखिरकार, मां बच्चे की जिद पूरी करती है और ट्रायल पीरियड पर एक भाड़े का पापा लाते हैं। वह 30 दिन की अवधि तक उस परिवार के पास रहता है।

जेनेलिया देशमुख को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये डेढ़ दशक हो गये है। अपने सिने करियर में जेनेलिया ने हिंदी के अलावा, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम किया है।

जेनेलिया ने बताया, मुझे लगता है कि मेरी यात्रा अद्भुत रही है, क्योंकि एक्टिंग वह करियर नहीं था, जिसे मैंने चुना था। बल्कि, इसने मुझे चुना था। बाद में मुझे इससे प्यार हो गया।मुझे कई लोगों के साथ काम करने का अवसर मिला, जिसके चलते मुझे महसूस हुआ कि मेरी कला में शानदार बदलाव आया है और मैं आगे बढ़ रही हूं।मैं कम ही प्रोजेक्ट चुनना पसंद करती हूं। मैं और भी बहुत कुछ करना चाहती हूं, लेकिन यदि इंतजार करने में इतना समय लगता है तो मुझे इंतजार करने में भी खुशी होगी।

Leave a Reply