बिहार : काढ़ागोला गंगा घाट पर 4 बच्चों की डूबने से मौत

पटना।सावन के पहले सोमवार को लेकर बिहार के कटिहार जिले के बरारी प्रखंड के काढ़ागोला गंगा घाट पर हजारों श्रद्धालु स्नान करने पहुंचे थे। इस दौरान 4 बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

सूत्रों के हवाले मिली जानकारी के मुताबिक सभी श्रद्धालु गंगा में स्नान कर रहे थे, तभी एक बालक के डूबने की खबर सुनते ही डूबते हुए बच्चे को बचाने के लिए वहां उपस्थित बाकी लोग भी गंगा में कूद पड़े।

देखते ही देखते 6 लोग डूब गए। मौके पर मौजूद नाविकों द्वारा 2 युवकों को बचा लिया गया, जबकि 4 बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सभी लड़कों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरारी में इलाज के लिए पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने 4 को मृत घोषित कर दिया।

मरने वालों में तरुण दास का पुत्र शिवम कुमार (15 वर्ष), रतन दास का पुत्र मोहन कुमार (18 वर्ष), संजय दास का 14 वर्षीय पुत्र हर्ष कुमार और 16 साल का पप्पू कुमार शामिल है। सभी कोढ़ा प्रखंड के एक ही गांव खेरिया के रहने वाले थे। शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

घटना के बाद बरारी सीओ ललन कुमार मंडल मौके पर पहुंचे। मामले के संबंध में पूछताछ कर जानकारी ली। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है। यह घटना सोमवार की सुबह 7:30-8:00 बजे के बीच की बताई जा रही है। घटना को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि जल भरने के दौरान बच्चे गहरे पानी में डूब गए, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।

Leave a Reply