भारतीय राजनीति में कट्टर ईमानदार के नित नए किरदार में उभर कर सामने आ रहे हैं :भाजपा

नयी दिल्ली। भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाया। भाजपा ने कहा कि केजरीवाल व्यक्तिगत और पार्टी काम के लिए सैकड़ों लोगों की भर्ती की और सरकारी खजाने से उनका ख़ज़ाना भरा।
भाजपा सांसद एवं प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, भारतीय राजनीति में कट्टर ईमानदार के नित नए किरदार उभर कर सामने आ रहे हैं। पहले शराब के कारोबार में उनका किरदार दिखा, फिर बिजली के व्यापार में और उसके बाद अदालत के अंदर एवं भ्रष्टाचारियों के साथ सरोकार में भी उनका किरदार दिखा।
भारतीय राजनीति के स्वयंभू ‘कट्टर ईमानदार’ (अरविंद केजरीवाल) आए दिन अपने नए रंग दिखा रहे हैं। शराब घोटाले से लेकर बिजली घोटाले तक, ‘आप’ के भ्रष्ट आचरण की सूची लंबी है। अब उनका एक नए प्रकार का किरदार दिख रहा है। जिसमें अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को सरकारी तनख्वाह पर नियुक्त करना और उनसे सरकारी पद पर रहते हुए पार्टी का काम करवाना”
श्री त्रिवेदी ने कहा, ऐसे कईं लोगों के नाम सामने आए हैं, जो तनख्वाह सरकार से पा रहे हैं, लेकिन काम अरविंद केजरीवाल के लिए कर रहे हैं। ये वो पार्टी है जिसने शपथ पत्र पर लिखा था कि हम मकान, वाहन और सुरक्षा नहीं लेंगे। आज वो सरकारी खजाने का लगातार दुरुपयोग कर रहे हैं।
श्री सचदेवा ने कहा,“ दिल्ली के उपराज्यपाल ने लगभग 437 नियुक्तियां रद्द कीं हैं। उन्होंने कहा कि जो पहली सूची सार्वजनिक रूप से सामने आई, तो वह 116 लोगों की थी। उन 116 लोगों की जब हमने जानकारी इकट्ठा करनी शुरू की, तो आधी रात तक सबके सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट हो गए।”
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों’ का यह कृत्य कि वे सरकार से वेतन तो लेते हैं लेकिन किसी राजनीतिक दल के लिए काम करते हैं, बिल्कुल असंवैधानिक है।

Leave a Reply