भारत में भी कई हुसैन ओबामा, उनसे निपटना हमारी प्राथमिकता

गुवाहाटी । अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।सीएम सरमा के एक ट्वीट पर राजनीति गलियारे में बवाल मच रहा है।

दरअसल, वह एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे जिसमें लिखा गया था कि क्या असम पुलिस भारत में अल्पसंख्यकों की कथित असुरक्षा टिप्पणी को लेकर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को गिरफ्तार करेगी? इसके जवाब में हिमंता ने कहा कि भारत में भी कई हुसैन ओबामा है और उनसे निपटना हमारी प्राथमिकता है।

एक प्रमुख पत्रकार ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के बयान को लेकर ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा था कि क्या असम पुलिस पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को गिरफ्तार करने के लिए अमेरिका जाएगी? पत्रकार ने लिखा, “भावनाएं आहत करने के लिए क्या ओबामा के खिलाफ गुवाहाटी में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज की गई है? क्या असम पुलिस ओबामा को किसी उड़ान से उतारने और गिरफ्तार करने के लिए वाशिंगटन जा रही है?” यह ट्वीट स्पष्ट रूप से असम में विपक्षी नेताओं के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के संदर्भ में था।

भाजपा नेता ने एक प्रमुख पत्रकार की पोस्ट साझा करते हुए एक ट्वीट किया। ट्वीट में लिखा कि भारत में ही कई हुसैन ओबामा हैं। वाशिंगटन जाने के बारे में विचार करने से पहले हमें उन पर गौर करने को प्राथमिकता देनी चाहिए। असम पुलिस अपनी प्राथमिकताओं के आधार पर कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply