कुमार दंगाइयों एवं अपराधियों को बचाने और राम भक्तों को फंसाने में लगे है:सुशील

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने सासाराम उपद्रव मामले में भाजपा नेता की गिरफ्तारी के बाद आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि कुमार दंगाइयों एवं अपराधियों को बचाने और राम भक्तों को फंसाने में लगी है।

मोदी ने जारी बयान में कहा कि नीतीश कुमार एक तरफ पूर्व सांसद आनंद मोहन सहित 27 दुर्दांत अपराधियों की रिहाई के लिए कानून बदल रहे हैं, तो दूसरी ओर कुशवाहा समाज के सम्मानित नेता तथा पांच बार विधायक रहे जवाहर प्रसाद को गिरफ्तार कर उन्हें राम भक्त होने की सजा दिलाने पर आमादा हैं।
उन्होंने कहा कि यह सरकार रामनवमी शोभायात्रा पर पथराव करने वालों को बचा रही है और उन राम भक्तों को ही फंसा रही है, जिन पर जानलेवा हमले हुए। भाजपा सांसद ने कहा कि किसी को न बचाने और न फंसाने का जो दावा नीतीश कुमार करते रहे, वह उनके हाल के फैसलों से बिल्कुल झूठा साबित हो चुका है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती पर गृहमंत्री अमित शाह का कार्यक्रम कराना चाहते थे। इससे पहले वहां सरकार के इशारे पर अपराधी तत्वों को शह देकर दंगा-जैसे हालात पैदा कर दिये गए, जिससे गृहमंत्री को यात्रा रद्द करनी पड़ी।

Leave a Reply