अखिलेश से मिले नीतीश, कहा-सिर्फ प्रचार कर रही भाजपा सरकार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के चलते पहले से ही सियासी पारा अपने चरम पर है। वहीं नीतीश कुमार के लखनऊ दौरे से इसमें और इजाफा हुआ है। दरअसल, नीतीश कुमार इन दिनों विपक्ष को एकजुट करने में लगे हुये हैं। इसी सिलसिले में वह  लखनऊ पहुंचे और समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की।

इस दौरान अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेसवार्ता कर नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। नीतीश कुमार ने कहा कि मौजूदा सरकार में कोई काम नहीं हो रहा है। सिर्फ प्रचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने तय किया है कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को एकजुट करें और मिलकर काम करें। जिससे देश आगे बढ़े और बीजेपी से छुटकारा मिले।

उन्होंने यह भी कहा कि हमें नेता नहीं बनना है, हम बस सबको एकजुट करने में लगे हुये हैं। सारी पार्टियां मिलकर एक मत से नेता का चुनाव करेंगी। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल से लेकर उत्तर प्रदेश तक का दौरा कर नीतीश कुमार अपने सहयोगियों से मिलकर आगामी लोकसभा चुनावों से पहले सियासी माहौल को समझ रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी लखनऊ स्थित सपा कार्यालय पहुंचे। वहां पर दोनों नेताओं का स्वागत करने के लिए पहले से सपा मुखिया अखिलेश यादव मौजूद थे।

Leave a Reply