मांझी ने नीतीश का समर्थन किया, कहा- नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण

नीतीश कुमार लगातार विपक्षी एकता को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली में नीतीश कुमार ने विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात की । मुलाकात के बाद राजनीति गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

इन सबके बीच बिहार में नीतीश कुमार के सहयोगी जीतन राम मांझी ने भी नीतीश का समर्थन किया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि मैं जीवन भर नीतीश कुमार के साथ रहूंगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण है।

अपने बयान में उन्होंने कहा कि मैंने प्रण लिया है कि मैं नीतीश कुमार के साथ रहूंगा। नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण हैं। उन्होंने कहा कि वह विपक्षी दलों को एकजुट करने का ईमानदार प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के संस्थापक जीतन राम मांझी ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इसी को लेकर चर्चाओं का दौर चल रहा है। मांझी ने कहा कि NDA में लोग हैं जिन्होंने खुलकर कहा है कि हिंदुस्तान में छोटी पार्टियों को रहने की ज़रूरत नहीं और मैं छोटी पार्टी में हूं। मैंने कई बार कहा है कि और हमने कसम खाई है कि हम उनके साथ नहीं जाएंगे।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने कहा कि सभी के मन में प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है। नीतीश कुमार उसमें प्रबल हैं। उन्होंने कहा कि इसलिए ये जा रहे हैं मिलने के लिए, राहुल गांधी से बड़ी मुश्किल से अपॉइंटमेंट मिला है।

Leave a Reply