पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने दी बधाई 

किच्छा । शहर के आयुषी फुटेला एवं सागर फुटेला को NEET PG की परीक्षा क्वालीफाई करने पर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने उनके आवास पहुंचकर मिठाई खिलाकर बधाई दी।
बता दें कि शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी महेन्द्र फुटेला की बेटी आरुषि फुटेला (1095 रैंक) एवं अनिल फुटेला के बेटे सागर फुटेला (5955 रैंक) ने NEET PG की परिक्षा पास कर परिवार, समाज एवं किच्छा का मान बढ़ाया है।

फुटेला परिवार के बच्चो को बधाई देने के लिए पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कार्यकर्ताओं के साथ शास्त्री मार्केट स्थित उनके आवास पहुंचकर दोनों प्रतिभावान बच्चों को बधाई दी। आरुषि फुटेला की प्रारंभिक शिक्षा आर्यन पब्लिक स्कूल रुद्रपुर में हुई है तथा वर्तमान में वह डॉक्टर सुशीला तिवारी राजकीय मेडिकल कॉलेज में इंटरशिप कर रही हैं आरुषि ने इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता एवं परिवार को दी है और कहा कि माता पिता एवं परिवार का सहयोग हमेशा हमें मिलता रहा है और उनका आशीर्वाद आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। सागर फुटेला की प्रारंभिक शिक्षा सेंट पीटर स्कूल किच्छा में हुई है तथा वर्तमान में वह बी जे मेडिकल कॉलेज पुणे में इंटर्नशिप कर रहे हैं, उन्होंने बताया कि माता पिता बचपन से ही चाहते थे कि वह डॉक्टर बने उनके आशीर्वाद से और परिवार के सहयोग से बचपन का सपना साकार किया है। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि विधायक बनने के बाद उन्होंने किच्छा के स्वास्थ्य और शिक्षा की सबसे ज्यादा चिंता की, रेफर सेंटर बन चुके सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक साथ सर्जन, महिला चिकित्सक सहित 12 डॉक्टरों की नियुक्ति कराया। किच्छा में मॉडल डिग्री कॉलेज की स्थापना कराया। पुष्कर सिंह धामी सरकार में कुमाऊं के लिए स्वीकृत एम्स की किच्छा में स्थापना कराई, जिसके निर्माण के लिए भारत सरकार ने 700 करोड रुपए जारी कर दिया है। इस उपलब्धि के लिए राजेश शुक्ला ने फुटेला परिवार को बधाई दी। इस दौरान बधाई देने वालों में लक्ष्मण दास खुग्गर, सतीश फुटेला, महेंद्र फुटेला, अतुल गुलाटी, विकास कुमार, गौतम अरोड़ा, श्याम मेंदीरत्ता, नरेंद्र फुटेला, आशा फुटेला, ज्योति फुटेला, जिला उपाध्यक्ष राजेश तिवारी, सभासद संदीप अरोरा, नगर अध्यक्ष मनमोहन सक्सेना, मुकेश कोली, राजेश कोली समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply