भाजपा ने हमेशा नफरत की राजनीति की : लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल

देहरादून ।  विकासनगर में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा “हाथ से हाथ जोड़ों अभियान” कार्यक्रम के संबंध में पछवादून के कार्यक्रम के प्रभारी प्रदेश महामंत्री आतोल रावत, जिलाध्यक्ष संजय किशोर, कार्यकारी जिलाध्यक्ष लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल की मौजूदगी में प्रेस को संबोधित किया गया।

कार्यक्रम के प्रभारी प्रदेश महामंत्री आतोल रावत ने प्रेस को संबोधित करते हुए कार्यक्रम की रुपरेखा बताते हुए कहा की कांग्रेस 26 जनवरी से प्रदेश में “हाथ से हाथ जोड़ों अभियान” कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। दो माह तक चलने वाली यात्रा के तहत ब्लाक स्तर पर सभी मतदान केंद्रों को कवर करते हुए पद यात्राओं का आयोजन करने के साथ ही गांव-गांव में झंडा रोहण और कार्यकर्ता की बैठकों का आयोजन होगा।

कार्यकारी जिलाध्यक्ष लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा की इस यात्रा के दौरान डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर जनता को राहुल गांधी की यात्रा का संदेश पहुंचाने के साथ ही सरकार की जनविरोधीयो नीतियों के खिलाफ जनता को जागरूक करना है। अभियान के तहत वीडियो स्क्रीन के माध्यम से भारत जोड़ो यात्रा के वीडियो दिखाए जाएंगे और कार्यकर्ताओं की ओर से बाइक रैलियों का भी आयोजन किया जाएगा।
भाजपा पर आरोप लगाते हुए लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल ने कहा की भाजपा ने हमेशा नफरत की राजनीति की है। अंग्रेजों की तरह बांटो और राज करो की नीति पर काम किया है।
इस मौके पर प्रेम प्रकाश अग्रवाल, कुवर पाल सिंह (ब्लॉक अध्यक्ष ग्रामीण विकासनगर),नीरज अग्रवाल, शम्मी प्रकाश(शहर अध्यक्ष), अभिनव ठाकुर, आशीष पुण्डीर(हर्बटपुर अध्यक्ष), विकास शर्मा(जिला उपाध्यक्ष), कितेश जयशवाल,बलजीत सिंह,इंद्रेश पुण्डीर, सन्दीप भटनागर,एलम चन्द मुल्तानी, अभिषेक चौहान(यूथ अध्यक्ष),भास्कर चुंग(सेवादल प्रवक्ता) आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply