बसपा पर नसीमुद्दीन ने लगाया पैसे लेकर टिकट देने का आरोप

नयी दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात के दौरान कहा कि कांग्रेस एक सिद्धांतवादी पार्टी है जो किसी से पैसे लेकर टिकट नहीं देती है।

सिद्दीकी ने पार्टी के फ्रंटल संगठनों, प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से निकाय चुनाव को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि दलित और मुस्लिम किसी का बंधवा मजदूर नहीं हैं। सिद्दीकी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा पैसे लेकर टिकट देती है।

उन्होंने कहा, मैं जितना बहनजी को जनता हूं, उतना तो बहनजी भी अपने आपको नहीं जानती। वो ट्विटर-ट्विटर खेल रही हैं। ट्विटर की जगह मैदान में आना पड़ता है।सिद्दीकी ने कहा कि जिन लोगों ने अंग्रेजों का साथ दिया वे लोग अब कांग्रेस पर उंगली उठाते हैं। भाजपा बस देश तोड़ने की बात करती है।

चुनाव आते ही हिंदू, मुस्लिम, जेहाद और मंदिर-मस्जिद की बात करती है, लेकिन, युवाओं, रोजगार और देश की तरक्की की बात नहीं करती है।उन्होंने प्रदेश के निकाय चुनाव में कांग्रेस को इस बार सफलता मिलने का दावा करते हुए कहा कि भाजपा भले ही देश को तोड़ने की बात कर रही है, लेकिन इस प्रयास को नाकाम करने के लिए राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं।

जिससे कांग्रेस को मजबूती मिल रही है।सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस सिद्धांतवादी पार्टी है। वह किसी से पैसा लेकर टिकट नहीं देती है। कांग्रेस पार्टी चंदा इकट्ठा कर कैंडिडेट की मदद करती है। उन्होंने कहा कि अभी संगठन को मजबूत करना उनकी प्राथमिकता है। निकाय चुनाव में कांग्रेस सफल होगी। सरकार परिसीमन घोषित कर दे, तो संगठन प्रत्याशी तय कर लेगा।

Leave a Reply