प्रेमी उड़ा ले गया प्रेमिका की ज्वैलरी व नकदी

श्रीनगर। श्रीनगर तहसील के अंतर्गत भक्तियाना में रहने वाली एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को धोखा देकर उसके जेवरों व कीमती सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गया। महिला ने श्रीनगर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति महिला के साथ पिछले सात-आठ सालों से लिव इन रिलेशनशिप में भक्तियाना में एक किराये के मकान पर रह रहे थे। फिलहाल, पुलिस आरोपी को खोज रही है। दरअसल, श्रीनगर निवासी एक महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

जिसमें महिला ने बताया है कि वो मैकेनिक अरशद अली निवासी बहादराबाद (हरिद्वार) के साथ लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। वो यहां पर किराए के मकान में रह रहे थे, लेकिन अरशद ने उसे धोखा दे दिया है। कुछ दिन पहले ही अरशद उसके जेवर व अन्य कीमती सामान लेकर भाग गया।

महिला ने बताया कि जब अरशद को फोन किया तो उसने कॉल का कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद महिला सीधे श्रीनगर कोतवाली पहुंच गईं। जहां महिला ने पुलिस को आपबीती बनाकर आरोपी अरशद के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

श्रीनगर कोतवाली के एसआई रङ्क्षवद्र रमोला ने बताया कि महिला ने तहरीर में बताया है कि अरशद अली उसके गले का हार, सोने के कुंडल और पायल साथ में 1 हजार की नकदी लेकर भाग गया है। महिला ने बताया कि अरशद भक्तियाना में ही मैकेनिक का काम करता था।

बताया जता है कि दुकान को ठीक बनाने के लिए अरशद ने किसी से दो लाख रूपये भी लिये थे। वहीं भागने से पहले अरशद ने महिला के मोबाइल से अपनी फोटो आदि सब कुछ डिलीट कर दिया था। रमोला ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजी.त कर लिया गया है।

पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह दबिश दे रही है। श्रीनगर में इस प्रकार की यह दूसरी घटना है। कुछ दिन पूर्व एक मुस्लिम युवक एक लडकी व बाइक को लेकर फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया था। पर बार बार इस प्रकार के मामले सामने आने पर लोगों का कहना है कि शरह में बाहर से आ रहे व्यक्तियों का सत्यापन आवश्यक है।

Leave a Reply