माहौल खराब करने के आरोप में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

नैनीताल । दो पक्षों में हुए विवाद और उसके बाद पथराव में शामिल तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पथराव में शामिल 15 से 20 युवकों की तलाश जारी है।

नैनीताल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात को हल्द्वानी के बनभूलपुरा के गांधीनगर में दो पक्षों में लड़ाई झगड़ा के बाद जबर्दस्त पथराव शुरू हो गया।

सूचना मिलने पर बनभूलपुरा के थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करवाने की कोशिश की लेकिन भीड़ नहीं मानी और पथराव करते रहे। इससे कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। जब भीड़ नहीं मानी तो पुलिस ने सख्ती बरतते हुए माहौल खराब करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों में प्रशांत कुमार, रवि कुमार व अनुराग कुमार निवासी गांधीनगर, वार्ड नंबर 27, बनभूलपुरा शामिल हैं। पुलिस पथराव में शामिल दोनों पक्षों की पहचान कर रही है और जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

इस घटना में क्षतिग्रस्त वाहन मालिकों की ओर से भी पुलिस में तहरीर दी गयी है। पुलिस को घटना में शामिल 15 से 20 युवकों की तलाश है। पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।

Leave a Reply