पर्यटकों के साथ मारपीट करने वाले राफ्टिंग गाइडों पर मुकदमा

ऋषिकेश । पुलिस ने पर्यटकों के साथ मारपीट करने राफ्टिंग गाइडों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुनिकीरेती थाना पुलिस के मुताबिक, केतन रावल पुत्र कालूराम निवासी अंधेरी, मुंबई, महाराष्ट्र ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बुधवार को वे अपने दोस्तों के साथ केदारनाथ यात्रा से लौटे थे।

इस दौरान मुनिकीरेती में वे लोग आस्था पथ पर घूम रहे थे। बताया कि इसी बीच राफ्टिंग वाले सिर पर राफ्ट उठाकर ले जा रहे थे, जिन्होंने उसे टक्कर मार दी। राफ्टिंग वालों को ध्यान से चलने को कहा तो एक दर्जन से अधिक लोगों ने उन्हें घेर लिया।

पर्यटकों का आरोप है कि राफ्टिंग गाइड अरुण, मोनू, अभिषेक सहित अन्य 10 से 15 लोगों ने उनके साथ गाली- गलौज करते हुए मारपीट की। साथ ही राफ्टिंग पैडल से केतन का सिर भी फाड दिया। इसके बाद वे लोग जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

थाना निरीक्षक रितेश साह ने बताया कि नामजद अरुण, मोनू, अभिषेक सहित अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। बताया कि आरोपियों की पहचान के प्रयास पुलिस ने शुरू कर दिए हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द हमलावरों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Leave a Reply