कार्बेट फाल में लापता द्रोण कालेज के दूसरे छात्र का शव मिला

नैनीताल । कालाढूंगी स्थित कार्बेट फाल में लापता द्रोण कालेज के दूसरे छात्र का शव भी सोमवार को बरामद कर लिया गया है। वन विभाग ने कार्बेट फाल को फिलहाल पर्यटकों के लिये बंद कर दिया है।

उधमसिंह नगर के दिनेशपुर स्थित द्रोण कालेज के फार्मेसी के छात्रों का एक समूह रविवार को कार्बेट फाल की सैर पर आया था। बताया जाता है कि भीषण तपिश के बीच दो छात्र रिंकी मंडल व अभिजीत अधिकारी कार्बेट फाल में नहाने लगे। इसी बीच दोनों भवंर में फंस गये और लापता हो गये।

रिंकी मंडल का शव घटना के कुछ देर बाद बरामद कर लिया गया जबकि अभिजीत का कुछ पता नहीं चल पाया। देर शाम को राहत व बचाव कार्य बंद कर दिया गया। आज फिर कालाढूंगी थाने की पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य चलाया गया।

कालाढूंगी थाना के प्रभारी राजवीर सिंह नेगी ने बताया कि लापता अभिजीत का शव भी बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। दूसरी ओर दो छात्रों की मौत के बाद वन विभाग जाग गया है और उसने कार्बेट फाल को पर्यटकों के लिये बंद कर दिया है।

वन विभाग के सूत्रों के अनुसार कार्बेट फाल को अगले आदेश तक बंद रखा गया है। यहां पहले भी डूबने से कई लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply