म्‍यूजिक, जिम और प्रैंक्‍स! धर्म योद्धा गरुड़ के नाग बंधुओं तक्षक और कालिया ने अपने ऑफ-स्‍क्रीन ब्रोमांस पर बात की

नयी दिल्ली। सोनी सब के शो धर्म योद्धा गरुड़ ने अपनी शुरूआत के बाद दो महीने से भी कम समय में दर्शकों से खूब तारीफें बटोरी हैं। इसका श्रेय जाता है इस शो की रोचक और देखने में आकर्षक कहानी और इसके कलाकारों के बेहतरीन परफॉर्मेंस को।

इतना ही नहीं, दो नाग बंधु कालिया और तक्षक भी इस शो में चार-चांद लगा रहे हैं, जिनका नाटकीय गुस्‍सा, मजबूत रिश्‍ता और बुरे काम करने के लिये एक-दूसरे से मिलती-जुलती समझ न केवल पक्षीराज गरुड़ को परेशान करती है, बल्कि दर्शकों को भी आश्‍चर्य में डाल देती है।

पर्दे पर हमेशा नई खुराफात करने के लिये तैयार इन दोनों का पर्दे के पीछे भाइयों जैसा रिश्‍ता और दोस्‍ती भी उतनी ही शरारतों वाली है। इसके बारे में अंगद हसीजा ने कहा, अंकित के साथ काम करना धमाकेदार रहा है। पहले ही दिन एक-दूसरे से मिलने पर हम दोस्‍त बन गये थे और पर्दे पर हमारी दोस्‍ती सचमुच दिखती है।

जिस तरह तक्षक और कालिया हमेशा स्‍क्रीन पर परेशानियाँ खड़ी करते हैं, ऑफ-कैमरा भी अंकित शरारतों में मेरा साथी है, क्‍योंकि हम अक्‍सर एक-दूसरे पर प्रैंक्‍स करते हैं और खूब हंसते हैं। कभी-कभी हम अपनी शरारतों में इतना खो जाते हैं कि क्रू को हमें खींचकर सेट पर वापस लाना पड़ता है।

कालिया का किरदार भड़कीला है और तक्षक उसकी तुलना में शांत है, लेकिन असल जिन्‍दगी में भी हम संतुलन बनाकर रखते हैं, क्‍योंकि वह मुझसे ज्‍यादा सहज और मिस्‍टर कूल है और शांति के साथ रहता है।

पर्दे के पीछे की अपनी जुगलबंदी का ब्‍यौरा देते हुए, अंकित राज ने कहा, मुझे खुशी है कि अंगद के रूप में एक दोस्‍त मिला है। हम कैमरा के सामने एक-दूसरे के साथ बहुत सारा समय बिताते हैं, लेकिन उसमें असली रिश्‍ता नहीं होता है, इसलिये एक जोड़ी के तौर पर हमारी खूबियाँ दर्शकों से उतना जुड़ाव पैदा नहीं करतीं।

हमारी उम्र लगभग एक है और इसलिये संगीत और फिल्‍मों में हमारी दिलचस्‍पी एक जैसी है, तो हम शूटिंग के बीच आमतौर पर एक साथ मजे करते हैं और मुझे लगता है कि इस तरह हम दोस्‍त भी बन जाते हैं। हम दोनों जिम के दीवाने हैं और चूंकि हमारे रोल के लिये भी हमारा शेप में रहना जरूरी है, तो हम अक्‍सर एक साथ कसरत भी करते हैं। स्‍क्रीन के पीछे आप हमें कसरत के टिप्‍स और गाने एक-दूसरे को बताते देख सकते हैं और शूटिंग के दौरान, ज्‍यादातर हम एक-दूसरे को सीन बेहतर बनाने पर सलाह देते हैं।

Leave a Reply