उत्तराखंड का कौन होगा सीएम, दिल्ली में मंथन

देहरादून। उत्तराखंड का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा सरकार कैसे गठित होगी इसके लिए नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री और उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी के आवास पर कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय और की संगठन महामंत्री बीएल संतोष के साथ बैठक हुई।
सूत्रों की मानें तो बैठक में पार्टी नेतृत्व की दिल्ली में देर रात हुई बैठक में फैसले के बारे में भी बताया गया। वही माना जा रहा हैं कि बैठक में यह बता दिया गया है कि किस को मुख्यमंत्री बनाया जाना है। सूत्रों के मुताबिक बैठक में शामिल नेताओं को निर्देश दे दिए गए हैं वे इस बाबत अभी कहीं कुछ न कहें। सीएम के नाम की औपचारिक घोषणा संभवत: 19 को देहरादून में पर्यवेक्षकों राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी की देखरेख में होने वाली विधानमंडल दल की बैठक में की जाएगी। 
बैठक के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से कहा कि सभी चुनावी राज्यों की बैठक हो रही है। जिसमें से एक उत्तराखंड भी है। उसी में वह आए हैं। उत्तराखंड के भावी मुख्यमंत्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी हाईकमान का विषय है। पार्टी हाईकमान सभी पहलुओं पर विचार करता है।

Leave a Reply