दो पक्षों में विवाद, इंटर कॉलेज के प्ले ग्राउंड में चली गोली 

रामनगर। दो पक्षों में विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे के गोली मार दी। घायल को रामनगर चिकित्सालय लाया गया। जहां उसकी हालत चिंताजनक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।
इधर गोली लगने से नाराज युवक के परिजनों और समर्थकों ने रामनगर चिकित्सालय के बाहर जमकर हंगामा काटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की बाबत जानकारी जुटानी शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय रानीखेत रोड स्थित एमपी इंटर कॉलेज के फील्ड में दो पक्षों में जमकर झड़प होने लगी। इसी झड़प के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के बंबाघेर निवासी सुरेश लाल के रामनगर नगर पालिका में संविदा पर सफाई कर्मचारी पुत्र राजकुमार पर गोली चला दी। राजकुमार गले में गोली लगने के बाद मौके पर ही गिर गया। जिसको आनन-फानन में रामनगर चिकित्सालय लाया गया।
राजकुमार के गोली लगने की सूचना मिलते ही सैकड़ो की तादाद में लोग रामनगर चिकित्सालय के बाहर एकत्र हुए और पुलिस और आरोपी के खिलाफ जमकर नाराजगी जाहिर की।
कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि राजकुमार के गर्दन पर 12 बोर के तमंचे से फायर हुआ है। और राजकुमार के बयान के आधार पर चंदन सागर ने उस पर फायर किया।
जबकि पप्पी और मंगू भी उसके साथ थे। पुलिस तीनों आरोपितों पकड़ने के लिए जुट चुकी है। इधर राजकुमार की हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply