छात्रा की हत्या का मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून । छात्रा की हत्या का मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। डीआइजी जन्मेजय खण्डूरी ने यह जानकारी दी। हत्यारे आदित्य तोमर सिद्धार्थ फार्मेसी कालेज में फार्मेसी में डिप्लोमा का प्रथम वर्ष का छात्र है।

मृतका वँशिका बंसल भी यहीं पढ़ती है। लगभग एक माह पूर्व वंशिका द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड की गयी थी, जिस पर आरोपी द्वारा कमेंट किया गया था। जिसपर दोनों के बीच कहासुनी हुई।

वंशिका द्वारा कालेज में परिचित सीनियर छात्रों से इस सम्बन्ध में शिकायत की गयी। इसके बाद तीन मार्च को कॉलेज खुलने पर सीनियर्स ने सबके सामने आरोपी से लड़की के पैर छूकर माफी मंगवाई। डीआईजी ने हत्या आरोपी के बयानों के आधार पर बताया कि इस बात को लेकर वह आवेश में आ गया और पूर्व से अपने पास रखे एक तमंचे को लेकर वापस कालेज के पास आया।

कालेज के पास ही स्थित दैनिक उपयोग की दुकान में वंशिका मिली, जहां उसे तंमचा दिखाकर उन लोगों को बुलाने की बात कही। इसी बीच दोनो के बीच फिर कहासुनी हुई और आदित्य ने वंशिका को गोली मार दी। हत्यारा गोली मारने के बाद, अपनी मोटर साइकिल व तमंचा मौके पर ही छोडकर फरार हो गया। जिसे आज मुखविर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply