10 मार्च को सारे मिथक टूटेंगे, धामी ही होंगे अगले सीएम: त्रिवेद्र

महिलाओं ने पीएम मोदी और भाजपा के पांच साल के कार्यकाल का दिया साथ

  • तराई में दिखा है किसान आंदोलन का, शानदार बहुमत से बनेगी सरकार

रामनगर/ हल्द्वानी । पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दावा किया है कि भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाकर उत्तराखंड राज्य से जुड़े सारे मिथकों को तोड़ने जा रही है।

उन्होंने कहा कि इस बार महिला वोटर निर्णायक साबित होने जा रहे हैं और महिलाओं ने पीएम मोदी और राज्य सरकार के पांच साल के शानदार कार्यकाल के नाम पर वोट डाले हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि किसान आंदोलन का तराई के इलाकों में मतदान पर असर पड़ा होगा।

रावत ने यह दावा शुक्रवार को रामनगर में पूर्व विधायक दीवान सिंह बिष्ट के कार्यालय में एक पत्रकार वार्ता में किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बना रही है और पुष्कर सिंह धामी फिर से सीएम बनने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा युवाओं को आगे कर भविष्य की रणनीति तैयार कर रही है। उन्होंने कहा कि धामी ने अल्प समय में बेहतरीन काम किया। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि इस बार महिलाओं ने पुरुषों की अपेक्षा मतदान के प्रति जागरुकता दिखायी है।

यह लोकतंत्र के लिए बेहतरीन संभावना है। उन्होंने कहा कि महिलाओं ने भाजपा के पांच साल के शानदार काम और पीएम मोदी के नाम पर वोट किया होगा। कई सीटों में महिला वोटर निर्याणक साबित होने जा रही हैं।

उन्होंने एक अन्य सवाल के उत्तर में स्वीकार किया तराई में किसान आंदोलन का मतदान पर असर पड़ा है। किसानों ने नकारात्मकता का परिचय दिया है।

उन्होंने कहा कि आने वाले पांच साल में भाजपा कई महत्वपूर्ण विकास योजनाओं को पूरा करेगी और इससे पीएम मोदी के इक्कीसवीं सदी उत्तराखंड के नाम होने का सपना भी पूरा होगा। इस मौके पर वरिष्ठ नेता भगीरथ लाल चौधरी, दीवान सिंह बिष्ट, प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत मौजूद थे।

Leave a Reply