रोहित शर्मा ने कहा-टीम के अच्छे प्रदर्शन से मैं ख़ुश हूं

कोलकाता। रोहित शर्मा ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना हमेशा ख़तरनाक होता है। हम जानते थे कि मैच अंत तक जाएगा और अंतिम गेंद तक टीम के अच्छे प्रदर्शन से मैं ख़ुश हूं। रोहित ने मैच के बाद कहा, सीनियर गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपने अनुभव का इस्तेमाल किया और संयम के साथ गेंदबाजी की।

विराट ने बढ़िया बल्लेबाजी की जो देखकर बहुत अच्छा लगा। इसके बाद ऋषभ पंत और वेंकटेश अय्यर ने पारी का अंत किया। इस उम्र में अपने कौशल पर आत्मविश्वास जताना और सारी भूमिकाओं को अच्छे से निभाना वेंकटेश की बहुत अच्छी बात है। अंत में उन्होंने मुझसे कहा कि वह गेंदबाजी करना चाहते हैं। हम अच्छी फिलिडंग  टीम बनना चाहते हैं। अगर हम वह कैच लपक लेते तो शायद नतीजा कुछ और होता लेकिन हम इससे सीखेंगे और बेहतर होते जाएंगे।

अपनी अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर आफ द मैच चुने गए ऋषभ पंत ने कहा,”मैं टीम की जरूरत के अनुसार कहीं भी बल्लेबाजी करने को तैयार हूं। पॉवेल का कैच भुवी का था इसलिए मैं रुक गया। मैं स्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करने में विश्वास रखता हूं। अभ्यास करने से मैं अपने शॉट में बेहतर होता जा रहा हूं।

वेंकटेश से मेरी यही बातचीत हुई कि हम चीजों को सरल रखेंगे और हर गेंद को सोच-समझकर खेलेंगे। क्वारंटीन के साथ सभी मैच खेलना  मुश्किल होता है लेकिन मैं हमेशा से भारत के लिए खेलना चाहता था।

पॉवेल गोली की रफ्तार से गेंद को मार रहे थे। पीछे रहकर मुझे ख़ुशी हो रही थी क्योंकि वह मेरे साथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे लेकिन अंत में आप भारत के लिए हर एक मैच जीतना चाहते हैं।

Leave a Reply