आईपीएल 2022 : शादी के कारण कुछ मैचों से चूक सकते हैं ग्लैन मैक्सवेल

नयी दिल्ली। ग्लैन मैक्सवेल अपनी शादी के कारण आगामी आईपीएल 2022 सीजन के कुछ शुरुआती मैचों से चूक सकते हैं। इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी करने के लिए तैयार मैक्सवेल ने पुष्टि की है। मैक्सवेल कही कि वह पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएंगे और संभवत: अपनी शादी के कारण आईपीएल के शुरुआती मैचों से भी चूक जाएंगे।

पढ़ें-IPL-2022 खिलाड़ियों पर जमकर बरसा पैसा, इशान किशन को मुंबई इंडियंस…

उन्होंने कहा था क्रिकेट आस्ट्रेलिया से परामर्श करने के बावजूद लगातार शेड्यूल में बदलाव के कारण क्लैश हो रही तारीखों में सामंजस्य बैठाना मुश्किल है। मैक्सवेल ने कहा, ‘‘असल में जब मैंने क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ तारीखें साझा की तो दो हफ्ते का अंतर था, जहां मैं संभावित रूप से बिना कोई मैच मिस किए शादी कर सकता था। जब मैंने इसे सुलझाया तो मैं बहुत खुश था कि मैं किसी भी सीरीज से बाहर नहीं होऊंगा और फिर मैं क्रिकेट आस्ट्रेलिया की अनुबंध बैठक में आया और मुझे पता चला कि पाकिस्तान के साथ सीरीज है और फिर मैंने सोचा कि मूल शेड्यूल बदल गया है।

27 मार्च शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं मेलबोर्न

उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने पुष्टि की थी कि आईपीएल का 15वां सीजन मार्च के आखिरी हफ्ते में शुरू होगा और मई के अंत तक चलेगा। आरसीबी ने मैक्सवेल को 11 करोड़ रुपए में रिटेन किया है। समझा जाता है कि वह मेलबोर्न में 27 मार्च को भारतीय मूल की आस्ट्रेलियाई नागरिक विनी रमन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Leave a Reply