भाजपा लगाएगी विकास की छलांग: जेपी नड्डा

कांग्रेस को बताया भाई-बहन की पार्टी

बागेश्वर । भाजपा ( BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा दोबारा सत्ता में आएगी तथा राज्य को विकास की दृष्टि से नई छलांग लगाएगी।

उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस जनता की नहीं बल्कि एक भाई-बहन की पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह पार्टी को मजबूत करें ऐसे लोग खुद ही उनके पीछे-पीछे आएंगे।
नुमाइश मैदान में 36 मिनट के भाषण में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित जनसभा में बोलते हुए नड्डा ने केंद्र व प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करते हुए कहा कि मात्र भाजपा ही ऐसा दल है जो चुनावों में अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जाती है जबकि अन्य दल धर्म, जाति व क्षेत्रवाद को लेकर जनता के बीच जाते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा आदि दलों ने हमेशा वंशवाद को जन्म दिया और कांग्रेस आज भाई-बहन की पार्टी बन कर रह गई है। केंद्र सरकार का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करते हुए कहा कि जन धन योजना से प्रत्येक गरीब को खाते व बीमा सुविधा का लाभ मिला।

केंद्र की योजनाओं को गिनाते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल व प्रियंका गांधी पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि जो कभी मंदिर नहीं गए उन्हें भाजपा ने चंदन लगाना सिखा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को आचवन करना तक नहीं आता है और जनता को दिखाने के लिए अब चंदन तिलक लगाकर जनता के बीच जाने लगे हैं।

भगवान राम के खिलाफ बोलने वाले अब मंदिर जाने लगे हैं जो कि भाजपा की उपलब्धि है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट, प्रत्याशी चंदन दास व सुरेश गड़िया, पूर्व विधायक शेर सिंह गड़िया समेत कई लोग मौजूद थे। संचालन प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट व जिला महामंत्री डा. राजेंद्र परिहार ने किया।

क्या रक्षा उपकरण खरीदने से देश मजबूत नहीं होता

जेपी नड्डा ने भाषणों के बीच जनता से पूछा कि क्या देश रक्षा उपकरण खरीदकर मजबूत नहीं होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता तो कहते हैं कि टैंक व अन्य रक्षा उपकरण खरीदने से देश मजबूत नहीं होता है।

Leave a Reply