भाजपा नेता के फ्लैट से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

हरिद्वार।कनखल थाना क्षेत्र में  गुलाब बाग कॉलोनी के फ्लैट में भारी मात्रा अंग्रेजी शराब की सूचना पर कांग्रेसी प्रत्याशी समेत भारी संख्या में कांग्रेसियों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा करते हुए पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर कनखल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फ्लैट का दरवाजा तोड़ 27 पेटी अंग्रेजी शराब व सफेद रंग का पाउडर बरामद किया है। पुलिस ने फ्लैट स्वामी भाजपा नेता समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। फ्लैट स्वामी को छोड़ कर अन्य आरोपी फरार है।

जिनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ उनमें युवती भी शामिल है जो लिव-इन-रिलेशनशिप में साथ रहती है।

शुक्रवार की रात जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष बागम्भरी शर्मा खाना खाकर अपने घर की छत पर टहल रही थी। इसी दौरान गुलाब बाग कॉलोनी एक कार से कुछ लोग पेटियां उतार कर भाजपा नेता के फ्लैट में ले जाते देखे गये।

महिला नेत्री ने अपने मोबाइल फोन में कैद करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रहाचारी समेत कई कांग्रेसी नेताओं को सूचना दी। सूचना पर कुछ देर बाद ही कांग्रेस प्रत्याशी समेत भारी संख्या में कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गये।

महिला नेत्री से मामले से जानकारी ली और सूचना को पुख्ता करने के लिए फ्लैट के कमरे की खिड़की शीशा तोड़ा गया। भीतर झांकने पर शराब की पेटियां नजर आयी। कांग्रेसी प्रत्याशी ने सतपाल ब्रह्मचारी ने पुलिस को सूचना दी।

कांग्रेसियों का आरोप है कि पुुलिस ने मौके पर पहुंचने में वक्त लगाया आने के बाद फ्लैट का ताला तोड़ने में आना कानी दिखाई। आला अधिकारियों के संज्ञान में मामला डाला गया तो पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़ कर कमरे से 27 पेटी अंग्रेजी शराब व सफेद रंग का पाउडर बरामद किया।

पुलिस की मौजूदगी में ही फ्लैट के दूसरे हिस्से में रहने युवती समेत तीन लोग फरार होने में कामयाब रहे। युवती एक युवक के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहती है। फ्लैट भाजपा नेता का है। फ्लैट स्वामी दिनेश कालरा को थाने बुलाया गया।

जिसने शराब पेटियों से अपना पल्ला झाड़ लिया। किरायेदार विरेन्द्र, रवि व युवती योगिता समेत एक अन्य पर मामला डाल दिया। पुलिस ने जब किरायेदारों के वेरिफिकेशन की जानकारी लेते हुए उनके दस्तावेजों की जानकारी मांगी गयी तो फ्लैट स्वामी ने शनिवार को उपलब्ध कराने की बात बोली।

पुलिस ने फ्लैट स्वामी दिनेश कालरा, विरेन्द्र, रवि, योगिता समेत एक अन्य अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
वहीं जगजीतपुर चौकी पुलिस ने भी बीती रात को गुरु राम राय पब्लिक स्कूल के सामने गली
स्थित दीपक के मकान के एक कमरे से 8 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में मकान स्वामी ने कमरा फूटबाल ग्राउंड जगजीतपुर निवासी संदीप शर्मा को किराये पर दिया हुआ है। पुलिस ने संदीप शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक संदीप शर्मा पूर्व में शराब के ठेके का कर्मचारी था। कनखल थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने गुलाब बाग कॉलोनी के फ्लैट से 27 पेटी अंग्रेजी शराब (384 पव्वे) व सफेद पाउडर बरामद किया है। पाउडर का परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस ने फ्लैट स्वामी दिनेश कालरा समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply