कांग्रेस राज में लगे उद्योग भाजपा ने चौपट कर दिए

देहरादून। कांग्रेस राज में उत्तराखंड में जो उद्योग लगे थे वह भाजपा के शासन में चौपट हो गए। प्रदेश के सेवायोजन कार्यालयों में बेरोजगारों के पंजीकरण से भाजपा सरकार ने फाइलें भर दी लेकिन रोजगार किसी को उपलब्ध नहीं करा पाई।

यह बात युवा कांग्रेस उत्तराखंड के प्रदेश मीडिया संयोजक शिवा वर्मा ने सोमवार को राजीव भवन (कांग्रेस भवन ) आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना लग चुकी है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुनाव आचार संहिता के दायरे में रहकर कांग्रेस का प्रचार मजबूती के साथ करना है और जो भी प्रत्याशी कांग्रेस का चुना जाता है उसके लिए पूरी मेहनत से काम करना है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा कि युवाओं ने ही हमेशा देश-दुनिया का इतिहास बदला है और इस बार उत्तराखंड की युवा कांग्रेस ही भाजपा को सत्ता से बेदखल करेगी। युवा कांग्रेस को पूरी ताकत झोंकनी होगी और जनता को बताया होना कि पिछले पांच सालों में भाजपा सरकार ने किस तरह से कांग्रेस की सरकार में स्थापित छोटे-बडे$ उद्योगों को चौपट किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री स्व. नारायण दत्त तिवारी ने प्रदेश के कोने-कोने में जो औद्योगिक केंद्र विकसित किए थे वह सभी वर्तमान में जीर्णशीर्ण अवस्था में पडे़ हैं। लाखों लोगों को रोजगार देने की बात करने वाली भाजपा ने प्रदेश में बेरोजगारों की फौज खड़ी कर दी है।

Leave a Reply