लोग कांग्रेस के साथ अपना भविष्य को देख रहे हैं: हरीश

पीएम के पंजाब दौरे में चूक राज्य की नहीं केंद्रीय एजेंसियों के स्तर की

  • किसके कहने पर पीएम ने अचानक अपना कार्यक्रम बदला, इसकी भी जांच की जरुरत
  • मडूवे की तरह ही मिश्री और गुड़ की विश्व को मिला करेगी मिठास

हल्द्वानी । पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि लोग कांग्रेस शासन के विकास और जन कल्याण को देखते हुए कांग्रेस में ही सुनहरा भविष्य देख रहे हैं। यही कारण है कि कांग्रेस में शामिल होने वालों की होड़ सी लगी है।

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे में सुरक्षा चूक के बारे में भाजपा और केंद्र सरकार को एक साथ लपेट दिया है। उन्होंने कहा कि एक झूठ तो हैं, यह झूठ केंद्रीय एंजेसियों के स्तर पर है। इसकी गहराई से छानबीन करने की जरूरत है। अगर पीएम ने अचानक जाने का कार्यक्रम तय किया तो किसके कहने पर किया यह बात सामने आनी चाहिए।

रावत ने लालकुआं दौरे के दौरान मीडिया के सवालों के जवाब में दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और पीएम नरेंद्र मोदी को लग रहा है कि झूठे वायदे से लोग पांच साल की असफलताएं भूल जाएंगे। उन्होंने कहा कि पर ऐसा नहीं होने जा रहा है। लोगों के सामने पीएम की असलियत उजागर हो गई है।

कांग्रेस प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने एक सवाल के उत्तर में कहा कि पीएम के पंजाब दौरे पर चूक पंजाब सरकार के स्तर की नहीं है। यह चूक केंद्रीय एजेंसियों के स्तर की है। इसकी गहराई से जांच की जानी होगी।

उन्होंने एक अन्य सवाल के उत्तर में कहा कि गन्ना किसानों के बकाए का भुगतान न करने पर भी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने कहा कि धामी सरकार अभी तक गन्ना किसानों के बकाए का भुगतान नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि उनके शासनकाल में मडूवें को विश्व फलक पर पहुंचाया।

अब गन्ने से बनी मिश्री और गुड़ की मिठास पूरे विश्व को मिला करेगी। वे अभी से इसका रोडमैप बनाने लगे हैं। उन्होंने कांग्रेस दावेदारों की पहली सूची पर काई प्रतिक्रिया करने से इनकार किया। इससे पहले सीएम कांग्रेस वरिष्ठ नेता हरेंद्र बोरा के घर गए। उन्होंने बोरा के माता के निधन पर शोक जताया और श्रद्धांजलि अर्पित की। बाद में जनसभा के बाद काशीपुर को रवाना हो गए।

Leave a Reply