लश्कर ए तोएबा के नाम से धमकी भरा पत्र, हरियाणा रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी

हरियाणा। लश्कर ए तोएबा के नाम से पत्र आया है जिसमे हरियाणा के अलग-अलग रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिली है। 26 नवंबर ओर 6 दिसंबर को बम के धमाके करने का दावा किया गया है।

सूचना का अनुसार धमकी भरा पत्र अम्बाला मंडल के डीआरएम को भेजा गया है ।
लश्कर ए तोएबा के नाम से अंबाला डीआरएम को हरियाणा के विभिन्न स्टेशन उड़ाए जाने की धमकी देने पत्र भेज गया है जिसमें पानीपत रेलवे स्टेशन का भी नाम है, पानीपत स्टेशन की सुरक्षा में लगे विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के दावों में कितनी सच्चाई है धमकी भरा पत्र मिलने के बाद वह कितने अलर्ट हैं यह हम आपको अब दिखाएंगे ।

पानीपत रेलवे स्टेशन पर पुलिस अलर्ट नहीं नजर आई उनके लिये आतंकवादियों की धमकी कोई मायने नही रखती ।

संवेदनशील स्टेशनों में से एक है पानीपत। उसके बावजूद भी अलर्ट नहीं है सुरक्षा एजेंसियां । मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब मीडिया को कवरेज करते हुए देखा तो पुलिस हरकत में आई और यात्रियों की जांच करने लगी।

मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर कर्मवीर ने बताया कि उनके द्वारा आने जाने वाले हर यात्री की जांच की जा रही है और बैग खुलवा कर भी देखा जा रहा है साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा हर संदिग्ध व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है।

जब हमारी टीम रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट पर कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था और ना ही किसी यात्री की जांच की जा रही थी देखने के लिए मुख्य गेट पर मेटल डिटेक्टर जरूर लगाया गया था लेकिन वह भी काम नहीं कर रहा था इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति रेलवे स्टेशन पर प्रवेश करें किसी भी वारदात को अंजाम दे सकता है यह तस्वीरें कहीं ना कहीं पुलिस द्वारा किए गए सुरक्षा के दावों पर भी सवाल खड़ा करती है। आपको बता दें कि पहले भी पानीपत में ट्रेन में कई बार ब्लास्ट हो चुके हैं उसके बाद भी पुलिस का रवैया स्टेशन पर ढीला देखने को नजर आया।

Leave a Reply